तबाही मचाने को तैयार भैया जी, बोले- अब निवेदन नहीं नरसंहार होगा, ट्रेलर रिलीज

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

देसी सुपरस्टार मनोज बाजपेयी अपनी फिल्म 'भैया जी' के साथ तबाही मचाने के लिए तैयार हैं. सबसे शानदार तो ये है कि ये मनोज की 100वीं फ‍िल्म है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है और ये जबरदस्त है. इस फिल्म में मनोज बाजपेयी आपको ऐसे रूप में नजर आने वाले हैं, जैसा आपने उन्हें पहले कभी नहीं देखा. एक्शन, ड्रामा और खून-खराबे से भरी बदले की कहानी दिखाता ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा.

दमदार अवतार में दिखेंगे मनोज

फिल्म में मनोज बाजपेयी, भैया जी का किरदार निभाते नजर आएंगे. ट्रेलर में एक किरदार उनके बारे में बता रहा है. शख्स भैया जी के बारे में बताते हुए कहता है- 'भैया जी, पॉलिटिक्स की बात करें तो सत्ता पक्ष को विपक्ष औरविपक्ष को सत्ता पक्ष करने में मास्टरमाइंड भैया जी, उनके फावड़े ने हजारों कुकर्मियों को इस संस्कार मुक्त किया है. एक समय था जब मात्र उनकी कहानियां सुनकर कुकर्मी अपना कुकर्म भी त्याग देता था. उस समय सरकार भी वही थे, प्रजा भी वही थे, क्राइम भी वही थे, कानून भी वही थे.'

भैया जी करेंगे नरसंहार

शख्स ये भी बताता है कि भैया जी, रॉबिन हुड नहीं हैं वो उसका बाप है. इस बात से आप समझ सकते हैं किदेसी सुपरस्टार मनोज बाजपेयी इस फिल्म में कितना दबंग रोल निभाते नजर आने वाले हैं. ट्रेलर में आप उन्हें रॉब में चलते, लोगों से बात करते, अपना गुस्सा दिखाते और दमदार एक्शन करते देखेंगे. फिल्म में मनोज को अपने भाई की मौत का बदल लेते देखा जाने वाला है. ऐसे में अपने भाई को मरने वाले शख्स से बात करते हुए एक सीन में मनोज बाजपेयी ऐलान करते हैं कि 'अब निवेदन नहीं नरसंहार होगा.'

Advertisement

इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ एक्ट्रेस जोया हुसैन, सुविन्द्र विक्की, जतिन गोस्वामी संग अन्य नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कर्की ने किया है. इसे विनोद भानुशाली संग मनोज की पत्नी शबाना रजा ने भी प्रोड्यूस किया है. ट्रेलर से साफ है कि मनोज बाजपेयी सिनेमाघरों में गर्दा उड़ाने के लिए तैयार हैं. इसे देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े होना तो बनता है. तो दिल थाम पर बैठे रहिए,अब 24 मई को भैया जी आएंगे और तबाही मचाएंगे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

परिवार के साथ खाना खा रहे थे एक्टर, घर में लग गई आग, जलकर राख हुई कीमती चीजें

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now